लव जिहाद : बुजुर्ग के हत्यारे को फांसी हो
लव जिहाद : बुजुर्ग के हत्यारे को फांसी हो
Share:

राजसमंद: एक बुजुर्ग की निर्मम हत्या लव जिहाद के नाम पर कर दिए जाने को लाकर लोग सड़क पर उतर आये है. मुस्लिम बुजुर्ग मुहम्मद अफजरुल की शम्भू नामक एक युवक ने कुल्हाड़ी और चाकू के कई वार कर निर्ममता से हत्या कर वीडियो बना दिया था. उसने वीडियो में हत्या का कारण लव जिहाद को बताया था. वीडियो में मेवाड़ और देश को बचाने के लिए इसे जरुरी कदम बताया गया था.

इसी के विरोध में हजारों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग 3 बजे हाथीपोल पर एकत्रित हुए. जहाँ से जुलूस के रूप में चेतक सर्कल होते हुए कार्यालय में संभागीय आयुक्त भवानीसिंह देथा को अंजुमन तालीमुल इस्लाम के बैनर तले मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में मांग की गई कि यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में ट्रांसफर किया जाए ताकि आरोपी को जल्द फांसी हो सके. पीड़ित परिवार को 50 लाख मुआवजा और एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए.

गौरतलब है कि उक्त बुजुर्ग पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे और मजदूरी के लिए यहाँ आये हुए थे. वो जब पानी भरते हुए घर को लौट रहे थे तभी उन पर अपराधी शम्भू ने हमला किया और कुल्हाड़ी और चाकू के कई वार किये. बाद में उन्हें आग के हवाले कर घटना का वीडियो इन्टरनेट के जरिये भेज दिया.

यहाँ क्लिक करे 

लव जिहाद के नाम पर बुजुर्ग की बलि

शादी के लिए लड़के का धर्म परिवर्तन

हादिया ने मांगी आज़ादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -