प्यार के बाघी आपसे मिलने के लिए तैयार - टाइगर श्रॉफ
प्यार के बाघी आपसे मिलने के लिए तैयार - टाइगर श्रॉफ
Share:

फिल्म 'हीरोपंती' से अपने नाम का आगाज करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बाघी-2' को लेकर चर्चा में है. कहा जा रहा है कि, 'बाघी-2' इस साल 30 मार्च को रिलीज होगी. बता दे कि, फिल्म के पहले भाग 'बाघी' में भी नजर आ चुके टाइगर ने हाल ही में ट्वीट किया कि "'बाघी-2' 30 मार्च को रिलीज होगी."

आगे उन्होंने लिखा कि, "प्यार के बाघी आपसे मिलने के लिए तैयार है." ख़ास बात यह है कि, इसमें टाइगर अलग अवतार में नजर आएंगे. इस फिल्म में अभिनेत्री दिशा पटानी भी टाइगर के साथ दिखाई देंगी. बता दे कि, फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल के खत्म होने पर दिशा ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स पर पोस्ट की थीं. बीते दिनों दिशा ने क्रिसमस पर अपनी खास तस्वीर शेयर की थी. इसमें वे सैंटा के साथ नजर आ रही थी.

बता दे कि, अभी कुछ दिन पहले दिशा मुंबई एयरपोर्ट पर टाइगर और रणवीर सिंह के साथ मस्ती करती नज़र आयी थी. जहां टाइगर दिशा की गोद में बैठे हुए थे. ख़ास बात यह है कि, वह अक्सर अपना बेस्ट टाइम टाइगर के साथ एन्जॉय करती हुई नज़र आती हैं. वही बात करे टाइगर की तो वह अपनी आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू उदय चोपड़ा

हैप्पी बर्थडे टू दीपिका पादुकोण

बेटी को लेकर सैफ अली खान ने किया खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -