ममता सरकार ने बिहार के सम्मान को ठेस  पहुंचाई
ममता सरकार ने बिहार के सम्मान को ठेस पहुंचाई
Share:

पटना : बिहार के नगर विकास और आवास मंत्री सुरेश शर्मा और उनके समर्थकों के साथ पश्चिम बंगाल में हुई मारपीट की घटना के लिए बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि ममता सरकार के कारण बिहार के सम्मान को ठेस पहुंची है .

बता दे कि बिहार के नगर विकास और आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से मुलाकात कर उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी.इस पर सुशील मोदी ने कहा कि ममता सरकार के कारण बिहार के सम्मान को ठेस पहुंची है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि मंत्री सुरेश शर्मा के पत्र सौंपने के बावजूद भी पश्चिम बंगाल की सरकार ने उनकी सुरक्षा को लेकर कोई कदम नहीं उठाया.पीड़ित मंत्री ने घटना की जानकारी डीजीपी को देते हुए मामले की जांच करने की मांग की है.

उल्लेखनीय है कि सुशील मोदी ने मंत्री सुरेश शर्मा के आचरण पर शक न करते हुए कहा कि मंत्री शर्मा का आचरण राजद नेता शहाबुद्दीन या राजवल्लभ यादव जैसा नही है. राजद इसे भाजपा से जोड़कर होटल वालों का पक्ष ले रहा है. वहीं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने इस घटना को दुखद बताया और कहा कि ममता बैनर्जी की सरकार मंत्री को सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध करवाने में असफल रही.

यह भी देखें

अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ सख्त हुए नीतीश कुमार

बिहार के मंत्री और उनके समर्थकों को पश्चिम बंगाल में पीटा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -