मार्बल व्यवसायी को मारी गोली, मौत
मार्बल व्यवसायी को मारी गोली, मौत
Share:

गोपालगंज. बुधवार रात शहर के बंजारी स्थित सिंहासिनी पेट्रोल पंप पर शराब पार्टी के दौरान मार्बल के बड़े व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक 35 वर्षीय युवक का नाम शिपु श्रीवास्तव था. व्यवसायी की हत्या के बाद शराब पार्टी में शामिल सभी लोग उसके शव को पुलिस लाइन के पीछे उसी की कार में रख कर भाग गए.

परिजनों ने बताया कि शिपू बुधवार की सुबह घर पर नाश्ता करने दुकान पर गये थे.रात में वह घर नहीं लौटे. सुबह पुलिस लाइन के पीछे काली स्थान रोड पर कार में उनका शव मिला. मौके ए वारदात मौजूद शिपु के दोस्त राजेंद्र ने पुलिस को बताया कि “देर शाम नगर थाना के बंजारी चौक स्थित एक पेट्रोल पंप पर शराब पार्टी चल रही थी. शराब पार्टी के दौरान बालू के टेंडर का फॉर्म भी भरा जा रहा था. इस दौरान गुड्डू सिंह ने पिस्तौल से शिपु को सीने में गोली मार दी.”

राजेन्द्र ने आगे बताया, “शिपु के दोस्तों ने से गंभीर हालत में उसे बंजारी चौक स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसके शव को इंडिका कार में रखकर शराब पार्टी में शामिल लोग फरार हो गए.” नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है. एक निजी नर्सिंग होम के कैमरे में घटना की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है.

बेटियाँ पैदा करने पर महिला की हत्या

पत्रकार की गोली मारकर हत्या, योगी ने दिए जांच के आदेश

फेसबुक पर फोटोज डालने की दर्दनाक सज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -