मार्टिन गुप्टिल की वापसी
मार्टिन गुप्टिल की वापसी
Share:

वेलिंगटन: धाकड़ कीवी बल्लेबाज़ मार्टिन गुप्टिल चोट से उभर कर पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज़ में खेलने को तैयार है. गुप्टिल को पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिए आज न्यूजीलैंड की 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया. गुप्टिल पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में हिस्सा नहीं ले पाए थे. जिसमें मेजबान टीम ने 3-0 से क्लीनस्वीप किया था.

यह सलामी बल्लेबाज हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी20 श्रृंखला में न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व कर रहा है. आलराउंडर कोलिन डि ग्रैंडहोम को टीम में जगह नहीं मिली है. वह अपने पिता के निधन के कारण हरारे लौट गए थे और वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं खेल पाए थे. वह न्यूजीलैंड आज चुके हैं और आकलैंड के लिए खेलेंगे जिसके बाद अंतिम तीन वनडे में उन्हें चुने जाने की संभावना है. 5 वनडे मैचों की श्रृंखला की शुरुआत छह जनवरी को वेङ्क्षलगटन के बेसिन रिजर्व में होगी.

टीम पर एक नज़र- केन विलियमसन (कप्तान), रॉस टेलर, टाड एस्टल, डग ब्रेसवेल, ट्रेंट बोल्ट,टाम लैथम, कोलिन मुनरो, हेनरी निकोल्स, लाकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी.

 

भारतीय तेज गेंदबाजों के लिए आसान नहीं होगा कूकाबूरा गेंद से गेंदबाजी करना

जैक्स कैलिस को है स्टेन के करिश्मे का इन्तजार

फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दिखेगा गेल का खेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -