मिलिए साउथ की मलाइका अरोड़ा से..
मिलिए साउथ की मलाइका अरोड़ा से..
Share:

आज हम आपको मिलवा रहे है साउथ की मलाइका अरोड़ा से जो असली मलाइका से भी हॉट है. तेलुगु आइटम डांसर और एक्ट्रेस हिना पांचाल का लुक हू-ब-हू मलाइका अरोड़ा से मिलता है. यही वजह है कि लोग उन्हें साउथ की मलाइका भी कहते हैं. हिना ने हाल ही में एक टॉपलेस फोटोशूट कराया है, जिसकी वजह से वो इन दिनों सुर्खियों में हैं.

मलाइका से अपनी शक्ल, बॉडी और स्टाइल के मिलने पर हिना कहती हैं- मैं काफी लकी हूं कि मेरे लुक को मलाइका से कम्पेयर किया जाता है. बता दें कि 2015 में फोर्ब्स इंडिया की टॉप-100 सेलेब्रिटी में भी हिना को जगह मिली थी. हिना ने अब तक कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं. 'मोहल्ले में हुक्का', बेवड़ा-बेवड़ा, बेबो-बेबो, राजू ओ राजू, टकमक-टकमक और बलम बंबई उनके प्रमुख आइटम डांस हैं. हिना को लेकर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कहा था- मैं बॉलीवुड को एक नई डांसिंग दीवा और स्किल्ड डांसर दे रही हूं.

इन फिल्मों में काम कर चुकीं हिना- वैसे हिना को तेलुगु फिल्मों के अलावा तमिल और बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी जाना जाता है.उन्होंने हम हैं तीन खुराफाती (2014), लाइफ में ट्विस्ट है (2014), जस्ट गम्मट (2015), मिस टनकपुर हाजिर हों (2015), लोड्डे (2015), रत्न मंजरी (2015), यगावरयिनुम ना काक्का (2015), बाबूजी एक टिकट बम्बई (2016).

 

शाहरुख़ की दरियादिली

सच्ची घटना पर आधारित एक और फिल्म का एलान

जानिए रूहानी आवाज़ के मालिक मोहम्मद रफ़ी साहब को

बीजेपी बनाम राहुल- परिणाम देख चौक जायेंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -