मिलिए सबसे बिजी अभिनेता और एक जिम्मेदार पिता से
मिलिए सबसे बिजी अभिनेता और एक जिम्मेदार पिता से
Share:

शनिवार को शाहरुख ने कार की बैकसीट पर बैठे अपने दोनों बच्चों और खुद की तस्वीर पोस्ट की. इंडस्ट्री के सबसे बिजी अभिनेता होने के बावजूद वे अपने बच्चों के साथ वक्त बिताना कभी नहीं भूलते. अक्सर उन्हें आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के साथ वेकेशन या पार्टी एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. सोशल मीडिया पर भी वह अपने फैन्स के साथ बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करते हैं.

इस बार उन्होंने  कैप्शन में लिखा, "पिता होने की सबसे बड़ी खराबी यह होती है कि आप हमेशा बच्चों की तस्वीर खींचते हैं, न ही उनके साथ अपनी. हालांकि, एडिटिंग के जरिए आप ऐसा कर पाते हैं. "गौरतलब है कि, शाहरुख खान ने गौरी छिब्बर (अब खान) से साल 1991 में शादी की थी. उनके बेटे आर्यन का जन्म 1997 और सुहाना का जन्म साल 2000 में हुआ. दोनों बच्चे विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं. शाहरुख-गौरी ने बेटे अबराम के जन्म की घोषणा 2013 में की थी. बता दें, अबराम का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है.

शनिवार को शाहरुख अपने तीनों बच्चों और पत्नी गौरी खान के साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल डे फंक्शन में शामिल होने पहुंचे थे. फंक्शन की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने नीता अंबानी का भी शुक्रिया किया.

 

बेबाक़ कंगना के कड़वे जवाब

जब शाहरुख़ ने चुकाई डिस्ट्रीब्यूटर्स की फीस

शाहरुख़-काजोल का रोमांस पढ़ गया 'दिलवाले' पर भारी

फ़िल्में फ्लॉप होने का खामियाजा भुगतेगा ये बड़ा सितारा

विरूष्का की शादी के हुए सारे इंतज़ाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -