हत्याओं के रहस्य को सुलझाएंगे के के मेनन
हत्याओं के रहस्य को सुलझाएंगे के के मेनन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता के के मेनन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ''वोदका डायरीज" के प्रचार में व्यस्त हैं. उनका कहना है कि, विषय-वस्तु आधारित फिल्म लोगों के मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य के लिए अच्छी होती है. खबरों की माने तो इस फिल्म में मेनन एसीपी अश्विनी दीक्षित का किरदार निभा रहे हैं, जो एक ही रात हुई हत्याओं के रहस्य को सुलझा रहा है. ये सभी हत्याएं वोदका डायरीज नाम के क्लब से जुड़ी हुई हैं.

वही मेनन ने फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि, "जब आप अन्य प्रकार की फिल्म देखते हैं और बोर नहीं होते, तो मुझे लगता है कि विषय-वस्तु पर आधारित फिल्म आपके मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य के लिए अच्छी होगी." आगे उन्होंने कहा कि, "मैं फिल्मों का विश्लेषण नहीं करता अगर मुझे कोई पटकथा रोचक लगती है, तो आप इसकी लय के साथ काम करने लगते हैं."

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में हुई है. इस अनुभव के बारे में मेनन ने कहा कि, "ठंडे मौसम में काम करना बहुत मुश्किल था, क्योंकि हमारे पास सर्दियों के कपड़े पहनने की सुविधाएं नहीं थीं." इस फिल्म में के के मेनन के अलावा मंदिरा बेदी, राइमा सेन और शारिब हाशमी भी मुख्य किरदार में हैं.

ये भी पढ़े

संगीत निर्देशकों का ऋणी हूँ- ऋषि कपूर

लालची बनना जरुरी है- प्रियंका चोपड़ा

नहीं रहे 'लगान' के ईश्वर काका, वल्लभ व्यास

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -