Mi MIX 2 को मिला एंड्राइड Oreo बीटा
Mi MIX 2 को मिला एंड्राइड Oreo बीटा
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने हाल ही में अपने Mi MIX 2 स्मार्टफोन को एंड्राइड Oreo-बेस्ड MIUI 9 beta प्रोग्राम दिया था. कंपनी ने इसके साइन अप करने के समय को 24 दिसंबर तक रखा है. बताया जा रहा है कि कुछ यूजर्स बीटा वर्जन का पहले से ही इस्तेमाल कर रहे हैं. टेक्नो वेब mydrivers के रिपोर्ट की मानें तो, Mi MIX 2 स्मार्टफोन को ऑनलाइन एंड्राइड 8.0 Oreo पर रन करते देखा गया है. रिपोर्ट्स  में कहा गया है कि इस अपडेट की एक स्क्रीनशॉट भी जारी की गई है.

बताया गया है कि इसका सिक्योरिटी पैच लेवल भी नवंबर मंथ का ही है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का ये भी कहना है कि ये नया अपडेट एंड्राइड नौगट से मिलता जुलता ही है. आपको बता दें कि शाओमी का दूसरा फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 6 को पहले से ही एंड्राइड Oreo का बीटा वर्जन दिया जा चुका है.

mydrivers के मुताबिक, इस नए अपडेट के साथ मल्टी टास्कींग मेनू में थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. वहीँ एंड्राइड Oreo अपडेट के साथ बैटरी लाइफ और बैकग्राउंड एक्टिविटी की स्पीड को कंट्रोल  किया गया  है. बताते चले कि एंड्राइड Oreo में पिक्चर-इन-पिक्चर मोड, ऑटोफिल और नए इमोजी जैसी फीचर्स भी शामिल है.

 

अमेजन देगा यूट्यूब को टक्कर

फेक यूजर्स से बचाने के लिए फेसबुक लाया नया टूल

अब फेसबुक पर कोई भी करेगा आपकी फोटो अपलोड, तो होगा ऐसा..

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -