राधिका आप्टे के पहले पीरियड्स पर माँ ने रखी थी पार्टी
राधिका आप्टे के पहले पीरियड्स पर माँ ने रखी थी पार्टी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' को लेकर जमकर सुर्खिया बटोर रही है. बता दें कि, हाल ही में 'पैडमैन' का पहला गाना लॉन्च हुआ है. इस ख़ास मौके पर राधिका आप्टे ने बचपन से जुडी कई बाते शेयर की. वही जब राधिका से पूछा गया कि उनके घरों में माहवारी और सैनिटरी पैड्स को लेकर क्या रवैया था.

तो इस बात का जवाब देते हुए राधिका ने कहा कि, "मेरे परिवार में सभी डॉक्टर हैं, इसलिए मेरे घर में ऐसी रूढ़िवादी बातें नहीं हुईं, मुझे पहले से ही इस बारे में जानकारी दे दी गई थी. इसके बावजूद मुझे जब पहली बार माहवारी हुई थी, तो मैं बहुत रोई. आगे उन्होंने कहा कि, "असल में अपने इस शारीरिक बदलाव से मैं बहुत घबरा गई थी, लेकिन मेरी मां ने घर में एक बड़ी पार्टी दी थी, जहां मेरे रिश्तेदार, दोस्त यार सभी आए थे. मुझे मेरी पहली माहवारी पर तोहफे के रूप में घड़ी मिली थी और बहुत सारे उपहार भी."

इसके अलावा राधिका ने यह भी बताया कि "यह सच है कि आज भी सैनेटरी पैड खरीदने को लेकर लड़कियों को कई बार शर्मसार होना पड़ता है. उनका कहना है कि, "शुरू में मुझे भी शर्म आती थी, मगर एक दिन मैंने तय किया कि मैं दूकान में जाऊंगी और बिना किसी हिचक के सैनिटरी पैड की मांग करूंगी और मैंने ऐसा किया भी. एक दिन चिल्लाकर दुकानदार से सैनिटरी पैड की मांग की और अपनी शर्म से निजात पाई."

ये भी पढ़े 

'एमसीए' में काम करके काफी खुश है विजय वर्मा

रीजनल सिनेमा ने दी ऑस्कर में दस्तक, सलमान बना रहे थे रीमेक

इम्तियाज के साथ काम करने को एक्साइटेड शाहिद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -