मुस्लिम महिलाओं ने बीजेपी की जीत पर बांटी मिठाई
मुस्लिम महिलाओं ने बीजेपी की जीत पर बांटी मिठाई
Share:

वाराणसी. आज देशभर में चुनावी राजनैतिक सरगर्मी का माहौल है. आज गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आ रहे हैं. अभी तक का परिणामों पर नज़र डाली जाए तो हिमाचाल प्रदेश में बीजेपी को भारी बहुमत मिल सकता है, वहीं गुजरात के परिणामों को देखा जाए तो बीजेपी और कांग्रेस के बीच टक्कर है, हालाँकि यहाँ भी फिलहाल बीजेपी बढ़त पर है.

बीजेपी की दोनों प्रदेशों में जीत की खुशी में बीजेपी कार्यकर्ता जश्न मन रहे हैं. बीजेपी की जीत को लेकर एक और हिन्दू संगठनों में जहां ख़ासा उत्साह है, वहीं दूसरी ओर वाराणसी में मुस्लिम महिलओं ने भी एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर और राष्ट्रगान गाकर बीजेपी की जीत की ख़ुशी मनाई. वाराणसी पीएम मोदी की संसदीय क्षेत्र भी है. यूपी निकाय चुनावों में भी बीजेपी ने यहां से जीत दर्ज की है.

मुस्लिम महिलाओं ने काशी के मदनपुरा वॉर्ड से बीजेपी की पूर्व पार्षद प्रत्याशी हुमा बानो के नेतृत्व में, शहर के लल्लापुरा में इकठ्ठा होकर एक-दूसरे को बीजेपी की जीत की बधाई देते हुए मिठाई खिलाई. इसके बाद राष्ट्रगान गाकर देश की एकता का सन्देश दिया. शाहजहां बेगम ने बताया, ''हम लोगों ने चुनाव के बाद नतीजों के लिए दुआ की थी, जो कबूल हो गई. हमारे प्रिय पीएम नरेंद्र मोदी के सफल मार्ग दर्शन में हमारी पार्टी गुजरात में जीत के करीब पहुंच गई है. हम सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरे हैं गुजरात में. इसीलिए आज हमने राष्ट्रगान गाकर और सबको मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई है.''

जबरन गोकशी कबूलने के लिए पुलिस ने दिखाई दरिंदगी

सेल्फी के चक्कर में दो दोस्तों की टंकी से गिरकर मौत

जल्द होगा चारबाग रेलवे स्टेशन का कायापलट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -