नीलू कोहली ने बताया क्रिसमस क्यों है खास
नीलू कोहली ने बताया क्रिसमस क्यों है खास
Share:

शास्त्री सिस्टर्स, सास बिना ससुराल, ख़ुशी, ना तुम बोले ना मेने कुछ कहा, जैसे कई लोकप्रिय सीरियल में काम कर चुकी टीवी की जानी मानी अभिनेत्री नीलू कोहली चर्चा में हैं. उनका कहना हैं कि, क्रिसमस उनके तथा सिख समुदाय के लिए एक खास दिन है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नीलू ने अपने बयान में कहा कि, "क्रिसमस एक सुंदर दिन है, हर किसी के लिए यह जश्न मनाने का समय होता है. जहां लोग ईसा मसीह के जन्म का महोत्सव मनाते हैं." इसके अलावा नीलू ने कहा कि, "यह हमारे लिए इसलिए भी खास है, क्योंकि यह हमारे 10वें गुरु गुरु गोबिंद सिंह के जन्म का दिन भी हैं. हमारे लिए यह खास दिन है," नीलू ने कहा कि, "मैं हर किसी के लिए शांति, प्यार और खुशियों की आशा करती हूं."

नीलू कोहली का जन्म 15 मई मुंबई में हुआ था. नीलू टीवी की दुनिया में अपनी ख़ास पहचान रखती हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे परदे से की थी. ख़ास बात यह हैं कि, नीलू छोटे परदे के साथ-साथ बड़े परदे पर भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं. फिलहाल नीलू महेश भट्ट के लोकप्रिय टेलीविजन सीरियल ‘नामकरण’ में काम कर रही हैं.

ये भी पढ़े

श्रीदेवी को कॉपी कर डेलनाज बनी चार्ली चैपलिन

पर्दे से दूर नहीं होना चाहती डेलनाज ईरानी

बेघर कुत्तों के संग क्रिसमस मनाया छवि पांडेय ने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -