कभी अपने सपनों से समझौता मत करो- प्रियंका चोपड़ा
कभी अपने सपनों से समझौता मत करो- प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में अपने नाम का आगाज कर चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि, वह सब कुछ हासिल करना चाहती है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने बयान में कहा कि, "मैं सबकुछ चाहती हूं, इसमें तब तक कुछ गलत नहीं है जब तक आप किसी को नुकसान नहीं पहुंचा रहे हैं, या कुछ गलत नहीं कर रहे हैं. अपने लिए अधिक चाहने से डरना नहीं चाहिए मैं नहीं चाहती हूं कि कोई मुझसे कहे कि मैं सब कुछ हासिल नहीं कर सकती."

आगे उन्होंने कहा कि, "मैं हर चीज का सपना देखती हूं और मेरे पास हर चीज होगी. अपनी महत्वाकांक्षा के लिए लालची बनो, भूखे बनो, अन्य व्यक्तियों द्वारा तय किए गए मानकों पर जीवन मत बिताओ. कोई आपसे यह कैसे कह सकता है कि आप क्या हैं और क्या हो सकते हैं."

इसके अलावा प्रियंका ने कहा कि, "मैं सिर्फ अपने सपनों और अपनी इच्छा का पीछा करना चाहती थी और अपना एक बेहतरीन संस्करण बनना चाहती थी. प्रियंका ने कहा कि, "आज मैं जानती हूं कि मेरा रास्ता ,मेरा अपना रास्ता है और इस रास्ते में जो भी सफलताएं और विफलताएं आएंगी. वे भी मेरी ही हैं, कभी अपने सपनों से समझौता मत करो."

ये भी पढ़े

कार्तिक आर्यन ने हनी सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात

बोमन फेकेंगे बॉक्स ऑफिस पर जॉन के साथ 'परमाणु'

विनीत की जमकर तारीफ कर रहे अनुराग कश्यप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -