अभिनेत्री बनने का कभी नहीं सोचा था लेकिन....
अभिनेत्री बनने का कभी नहीं सोचा था लेकिन....
Share:

फिल्म 'हीरोपंती' से अपने नाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. उनका कहना है कि, एक अभिनेता के रूप में उनका प्रदर्शन बहुत बढ़ा है और बिना किसी समर्थन के फिल्मों में अपना स्थान बना पाना बेहद बड़ी बात है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कृति सेनन ने अपने बयान में कहा कि, “फैक्ट यह है कि मैंने पहली बार में एक अभिनेत्री बनने का कभी नहीं सोचा था जब मैं बीटेक कर रही थी तो एक पूरी तरह से नए शहर में आना, जहां मुझे कुछ नहीं पता था और अब में चार फिल्में कर पाना अपने आप को अंतरिक्ष में महसुस करती हूँ.

आगे कृति का कहना है कि, “हर फिल्म के साथ मुझे लगता है कि मैं एक व्यक्ति और अभिनेता के रूप में उभरी हूं. मैं अपनी अपनी फिल्मों से बहुत कुछ सीखा, क्योंकि मेरे पास अभिनेता होने का असली प्रशिक्षण नहीं था. जब मैं अपनी फिल्मों, भूमिकाओं और काम की ओर देखती हूं तो यह अब अलग दिखाई देता है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, “मुझे जो भी अवसर मिलें, मुझे इसे स्वीकार करना चाहिए. बता दे कि, कृति ने बॉलीवुड में फिल्म 'हीरोपंती' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ नज़र आये थे. ख़ास बात यह है कि, सेनन को इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर में बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड से भी नवाजा गया.

ये भी पढ़े

Zero के टीज़र में दिखी कटरीना की झलक

मेरा करियर चुनौतियों से भरा रहा- प्रियंका चोपड़ा

नए साल के साथ नयी फिल्में ला रहे हैं बॉबी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -