कुशवाहा के निधन पर  नीतीश कुमार  ने संवेदना प्रकट की
कुशवाहा के निधन पर नीतीश कुमार ने संवेदना प्रकट की
Share:

पटना : विधान पार्षद सत्येन्द्र कुशवाहा का निधन हो गया .इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के विधान पार्षद सत्येन्द्र कुशवाहा के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में उन्हें एक कुशल राजनेता एवं कर्मठ समाजसेवी बताया.उनके निधन से न केवल राजनीतिक बल्कि सामाजिक क्षेत्रों में भी अपूरणीय क्षति हुई है.

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने दिवंगत की आत्मा की चिर शान्ति के साथ उनके परिजनों, अनुयायियों एवं प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की.

बता दें कि बिहार में भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधान पार्षद सत्येंद्र कुशवाहा (49 )का बुधवार की देर रात पटना के आईजीआईएमएस में निधन हो गया. वे लंबे समय के बीमार चल रहे थे. ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद उन्हें करीब एक महीने पहले पटना के ही आईजीआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पटना सिटी निवासी कुशवाहा भाजपा के विधान पार्षद सहित उत्तर प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी भी थे.स्वर्गीय सत्येन्द्र कुशवाहा के निधन से भाजपा में शोेक की लहर दौड़ गई . सत्येंद्र कुशवाहा अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.

यह भी देखें

लालू के सेवादार जेल से बाहर आए, अब कैसे होगी मालिश

नीतीश कुमार ने विकास कार्यों की समीक्षा की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -