सीएम नीतीश कुमार के निर्देश, तत्काल मृतकों के परिजनों को दिए जाएँ 4-4 लाख रुपये
सीएम नीतीश कुमार के निर्देश, तत्काल मृतकों के परिजनों को दिए जाएँ 4-4 लाख रुपये
Share:

आज सुबह बिहार के सासामुसा एक चीनी मिल में बायलर फटने से 3 लोगों की मौत हो गयी थी तथा 9 अन्य लोग घायल हो गए थे. वहीँ अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी मरने वालों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना जताई और मृतकों को 4-4 लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गोपालगंज जिले के सासामुसा में चीनी मिल के बायलर फटने के कारण आहात हुए सभी परिवार वालों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इस शोक की घड़ी में मृतकों के परिजनों को शक्ति प्रदान करने और धैर्य रखने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की और कहा कि अत्यंत दुखद घटना है. वहीँ नीतीश कुमार ने आपदा प्रबंधन को तुरंत निर्देश जारी कर हादसे का शिकार हुए लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की अनुदान राशि देने के आदेश दिए.

वहीं हादसे में घायल हुए लोगों को भी मुख्यमंत्री ने बेहतर इलाज़ करने और समुचित इलाज़ करने का भी निर्देश स्वास्थ विभाग को दिया. घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की मुख्यमंत्री ने ईश्वर से कामना की. वहीं SDRF की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गन्ना उद्योग प्रधान सचिव श्री एस सिद्धार्थ और  श्रम संसाधन विभाग के प्रधान सचिव श्री दीपक कुमार सिंह को घटना स्थल पर जाकर इस घटना की जांच करने का निर्देष दिया है।

सिक्ख श्रद्धालुओं के मन में अमिट छाप छोड़ेगा पटना का शुकराना समारोह

गुजरात में जीत का दावा करने वाली कांग्रेस हिमाचल भी हार गयी- नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने ट्वीट कर, दी प्रधानमंत्री को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -