EVM टैम्परिंग पर बोले नीतीश कुमार
EVM टैम्परिंग पर बोले नीतीश कुमार
Share:

पटना: गुजरात चुनाव में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में गड़बड़ियों को लेकर कांग्रेस सहित कई नेताओं के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हार के डर से कुछ लोग ईवीएम की आलोचना कर रहे हैं. बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार कहा, भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल दिख रहा है. "हार के डर से चुनाव में ईवीएम की आलोचना हो रही हैं, लेकिन ईवीएम के प्रयोग से चुनाव पारदर्शी और निष्पक्ष हुआ है. अब मतदान के अधिकार से कोई किसी को वंचित नहीं कर सकता.

गौरतलब है कि गुजरात चुनाव के बाद कांग्रेस के नेताओं सहित कई अन्य नेताओं ने भी ईवीएम में छेड़छाड़ की आशंका जाहिर की है. हार्दिक पटेल ने कल पत्रकारों से बात करते हुए EVM के खिलाफ सबूत तक जुटाने की बात भी कही थी. हार्दिक ने बीजेपी की जीत को टेपरिंग से मिली जीत बताया, हार्दिक ने आगे कहा पैसो के दम पर मिली जीत मुबारक हो, मैं एक अन्दोलनकर्ता हु मेरा आन्दोलन जरी रहेगा गुजरातवासियों के लिए.

हालाकि चुनाव आयोग ने पहले ही यह साफ कर दिया था कि ईवीएम में कोई छेड़छाड़ नहीं कर सकता.बहरहाल, गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव में बीजेपी को जीत मिल चुकी है.

 

शिवसेना ने की राहुल गांधी की सराहना

गुजरात बना बीजेपी का अभेद्य दुर्ग.

गुजरात और हिमाचल के लिए बीजेपी ने पर्यवेक्षक नियुक्त किए

गुजरात में लहराया भगवा,भाजपा को मिली 99 सीटें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -