दूसरो को बेवजह जज करने की बुरी आदत है- प्राची तेहलान
दूसरो को बेवजह जज करने की बुरी आदत है- प्राची तेहलान
Share:

शो 'इक्क्यावन' में 'टॉमबॉय' की भूमिका निभा रही अभिनेत्री प्राची तेहलान का कहना है कि, "किसी के पहने हुए कपड़ों पर अपनी राय देना मुझे हमेशा से ही काफी परेशान करती आई है. अपने ही शो में सुशील की भूमिका निभाते समय मुझे यह महसूस हुआ था कि इस तरह के बुरे और अप्रिय टिप्पणियों का एक लड़की के मन पर क्या असर हो सकता है. किसी का भी हक़ नहीं बनता कि वह दूसरों के पहनावे पर धावा बोलें."

आगे प्राची कहना है कि, "जिस दिन में पैदा हुई (3 अक्टूबर 1993) तब से लेकर आज तक मुझे कभी भी ऐसे गुस्सा दिलाने वाले चरित्रों का सामना करना नहीं पड़ा. मैंने चाहे जो भी फ़ैसला लिया हो, मेरे माता-पिता ने मुझे पूरी तरह से सपोर्ट किया.

अभिनेत्री का कहना है कि, "पहले मैं स्पोर्ट्स में थी और फिर एक्टिंग शुरू की, हर कदम पर मुझे मेरे अपनों का पूरा सहारा मिला. शायद यही वह है कि आज मैं अपने सारे डिसिशन्स साहस से खुद ले पाती हूँ. आखिरकार बात यही है कि अगर आपके अपने लोगों को आपके कुछ कहने, करने या पहनने से कोई दिक्कत नहीं है, तो औरों की राय कोई माईने नहीं रखता." आगे उन्होंने कहा कि, मुद्दा महज़ लड़का या लड़की या उनके पहनावे का नहीं है. दरअसल यह उससे भी बढ़कर लोगों के मनों में गढ़ी हुई दूसरो को बेवजह जज करने की बुरी आदत है."

ये भी पढ़े

रसायन मुक्त वस्तुओं में यकीन रखती हूं- भूमि

लेटेस्ट फोटोज में दिखा ईशा गुप्ता का सिंपल लुक

टीम इंडिया के वेतन में होगी जबरदस्त वृद्धि

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -