जनता की शिकायत सुनना और निवारण ही हमारा काम- बिहार सरकार
जनता की शिकायत सुनना और निवारण ही हमारा काम- बिहार सरकार
Share:

पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की ओर से जेडीयू के कार्यकर्ताओं को विशेष ट्रेनिंग दी जा रही है. पार्टी जल्द ही राज्य भर में अपना कैंपेन शुरू करने वाली है, जहां सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओ पर चर्चा की जाएगी. इस अभियान में कार्यकर्ता राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं पर भी प्रकाश डालेंगे. पार्टी से जुड़े एक वरिष्ठ नेता ने बताया, 'ट्रेनिंग सेशन में वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया.

नीतीश सरकार की लोकप्रिय योजनाएं जिनमें पूर्ण शराबबंदी, दहेज प्रथा बंद कराने और बाल विवाह पर रोक के लिए बनाए कानून, भ्रष्टाचार के खिलाफ नीतीश कुमार की सख्ती और राज्य में कानून-व्यवस्था कायम करना जैसे उपाय हैं. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, 'हमारा उद्देश्य लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम पर भी ज्यादा से ज्यादा जोर देना है.

सरकारी अधिकारियों को जनता की शिकायत सुनना ही होगा और उसका निवारण भी करना होगा. यह एक बड़ी पहल है और हम जनता को यह समझाना चाहते हैं. नीतीश कुमार सरकार बिहार में कानून और व्यवस्था कायम करने की हर संभव कोशिश कर रही है. लगातार किये गए सरकार के प्रयासों का असर भी राज्य में देखने को मिल रहा है.

बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी कुख्यात आतंकी गिरफ्तार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया "शुकराना" समारोह का उद्घाटन

शुकराना समारोह कल, नीतीश कुमार से मिले कैप्टन अमरिन्दर सिंह

आन्दोलनकारी कर्मचारियों की नौकरी खतरे में !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -