'पैडमैन' की इस बात को सबसे बड़ी जीत मानते है अक्षय
'पैडमैन' की इस बात को सबसे बड़ी जीत मानते है अक्षय
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए है. उनका कहना है कि, 'पैडमैन' की बॉक्स-ऑफिस पर कमाई उनके लिए मायने नहीं रखती. हाल ही में अक्षय अभिनेत्री सोनम कपूर के अलावा आर बाल्की के साथ 'पैडमैन' के गीत 'साले सपने' लॉन्च किया.

इस दौरान जब अक्षय से पूछा कि, क्या उन्हें इसकी चिंता है कि 'पैड मैन' बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी. इस बात का जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि, "मैं इस बारे में नहीं सोच रहा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी. ये मेरे लिए मायने नहीं रखता. मेरे लिए सबसे बड़ी बात वो थी जब मैंने 3-4 युवाओं को मेरी वैनिटी वैन के बाहर मासिक धर्म के मुद्दे पर चर्चा करते देखा. मुझे लगता है कि यह इस फिल्म की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि 3-4 पुरुष मासिक धर्म के मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं."

आगे अक्षय ने कहा कि, मेरे लिए ये मायने नहीं रखता कि फिल्म कितनी कमाई करेगी लेकिन जब हर रोज में अपने सोशल मीडिया पर देखता हूँ कि, लोग सैनिटरी पैड और मासिक धर्म के बारे में खुल कर चर्चा कर रहे हैं और मुझे लगता है कि यह मेरी फिल्म की सबसे बड़ी जीत है." इसके अलावा अक्षय का कहना है कि, वह उम्मीद करते है कि, लोग उन पर बनी फिल्म से इंस्पायर होंगे क्योकि उन्हें लगता है कि, हमारे देश में बेहतरीन दिमाग मौजूद हैं. बता दे कि, इस फिल्म में अक्षय और सोनम के साथ अभिनेत्री राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

फिर बॉक्स पर धमाल करने को तैयार सलमान और अब्बास

आखिर क्यों? मलाइका को फराह ने कहा कमीनी

सलमान खान के भाई भी चाहते है ये कंटेस्टेंट बने विनर

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर बंदिशें जरूरी है- रस्किन बॉन्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -