'पद्मावती' को करणी सेना की फिर धमकी
'पद्मावती' को करणी सेना की फिर धमकी
Share:

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' विवादों से निकलने के नाम नहीं ले रही है. बता दे कि, करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने घोषणा की कि यदि 'पद्मावती' फिल्म को रिलीज किया गया तो करणी सेना दिल्ली व एनसीआर में चक्का जाम कर आंदोलन करेगी.

लोकेंद्र सिंह कालवी ने अपने बयान में कहा कि, "इस फिल्म में इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है, रानी पद्मावती का चित्रण गलत तरीके से किया है. रानी पद्मावती राजस्थान की आन-बान व शान से जुड़ी है. वह रानी पद्मावती के वंशज है, वह रानी पद्मावती का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे." यही नहीं बल्कि, उन्होंने फिल्मकार संजय लीला भंसाली को चांदी का जूता मारने की बात भी कही. इसके अलावा चेतावनी दी है कि "यदि इस फिल्म को रिलीज किया गया, तो दिल्ली व एनसीआर में करणी सेना के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर राजपूत समाज वाहनों का चक्का जाम कर देगा."

बता दे कि, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावती में शाहिद कपूर ,दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वही बात करे शाहिद की तो वे फिल्म में राजा रावल रतन सिह के किरदार में नजर आयेंगे. गौरतलब है कि, फिल्म पद्मावती को लेकर देशभर में विरोध चल रहा है. दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली के ऊपर से फिल्मों का विवाद थमने का नाम ही ले रहा है. फिल्म के रिलीज नहीं होने के बाद भी दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को धमकी दी जा रही हैं.

ये भी पढ़े

यूट्यूब पर छाई केजरीवाल की मूवी

पहले एपिसोड की शूटिंग में रेप का शिकार हुई यह एक्ट्रेस

Porus में नज़र आएगी सिकंदर की पहली झलक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -