Porus में नज़र आएगी सिकंदर की पहली झलक
Porus में नज़र आएगी सिकंदर की पहली झलक
Share:

विश्व विजेता कहे जाने वाले सिकंदर की पहली झलक पाने के लिए तैयार हो जाएं. टीवी में सबसे ज्यादा जिज्ञासा पैदा करने वाले सीरियल 'पोरस' के कल के एपिसोड में उनकी एंट्री हो चुकी है. सीरियल में रोहित पुरोहित सिकंदर का किरदार निभा रहे हैं. पहले ही एपिसोड में सिकंदर अपने दुश्मनों से जूझता नजर आएगा और जबरदस्त योद्धा के रूप में नजर आएगा. वैसे भी सिकंदर का 'पोरस' में बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है क्योंकि सिकंदर के बिना पोरस की कहानी अधूरी है.  इस तरह पोरस में एक्शन का छौंक लगने जा रहा है.

रोहित ने इस कैरेक्टर के लिए जबरदस्त ढंग से तैयारी की हैं. रोहित अपनी इस एंट्री को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. रोहित ने ना सिर्फ मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली है बल्कि उन्होंने उच्चारण और भाषा पर भी काम किया है. उन्होंने घुड़सवारी से लेकर पानी के अंदर तैराकी और तलवारबाजी के हुनर को भी सीखा है. ये सब उन्होंने इसलिए किया ताकि वे कैरेक्टर के साथ पूरा इंसाफ कर सकें. सिकंदर की एंट्री कल के एपिसोड में हो गयी है.

पोरस का शासन काल 340 से 315 ईसा पूर्व तक माना जाता है. उनके राज्य का नाम पौरव था और यह चेनाब और झेलम नदी के किनारे स्थित था. जब सिकंदर विश्व विजय के लिए निकला तो भारत में पोरस ने उसको टक्कर थी. सिकंदर का 323 ईसा पूर्व में निधन हो गया था. कहा जाता है कि सिकंदर की मौत के बाद उसके एक जनरल यूडेमस ने 321 से 315 ईसा पूर्व के बीच पोरस की हत्या कर दी थी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बंदगी ने कहा हितेन को सबसे हैंडसम

हितेन की होगी बिग बॉस हाउस में एंट्री

अब सीरियल में देखने को मिलेगा इस 'लाडो' का ठुमका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -