पद्मावती- मेवाड़ राजघराने ने प्रसून जोशी पर उठाए सवाल
पद्मावती- मेवाड़ राजघराने ने प्रसून जोशी पर उठाए सवाल
Share:

दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस विवाद की आग के लपेटे में अब सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी भी आ गए हैं. उन पर चितौड़ की रानी पद्मावती के वंशज और मेवाड़ के पूर्व राजघराने ने निशाना साधा है. वहीँ इस विवाद को लेकर पूर्व राजघराने के प्रमुख महेंद्र सिंह मेवाड़ ने सेंसर बोर्ड पर नाराज़गी जताते हुए कहा कि "सेंसर बोर्ड हमे अंधेरे में रखा है." 

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर जहां देशभर के राजपूत इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं, वहीँ इस विरोध को लेकर महेंद्र सिंह ने केंद्रीय प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी नाराज़गी व्यक्त की है. अपने पत्र में सिंह लिखते है, ''सेंसर बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी देने में जिस तरह से जल्दबाजी में कदम उठाए हैं, उससे बोर्ड की साख़ पर ही सवाल खड़े हो गए हैं."

पत्र में आगे लिखा है, "पहले छह लोगों को फ़िल्म दिखाने की बात कही गई थी, लेकिन बोर्ड ने गैरज़रूरी हड़बड़ाहट दिखाई और सिर्फ़ तीन लोगों को ही फ़िल्म का अवलोकन करवाया. बोर्ड ने इस रिव्यू के बाद यह माहौल बनाया कि जैसे इन तीन लोगों के पैनल ने फ़िल्म पर रज़ामंदी की मुहर लगा दी है, जबकि तथ्य इसके विपरीत हैं." महेंद्र सिंह का कहना है कि उनके पुत्र विश्वराज सिंह ने केंद्रीय सेंसर बोर्ड को लैटर भेजकर, फ़िल्म को लेकर कुछ सवालों का जवाब मांगा था. लेकिन सेंसर ने उसे पूरी तरह से अनदेखा कर दिया. 

सोनिया के साथ गोवा में न्यू इयर सेलिब्रेट करेंगे राहुल गांधी

भारतीय होकर भी कहलाते हैं बांग्लादेशी

विज्ञापन में फ्लाइट अटेंडेंट्स को दिखाया न्यूड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -