पाकिस्तान के सीजफायर के दौबारा उलंघन का मुंहतोड़ जवाब देंगे : रविश कुमार
पाकिस्तान के सीजफायर के दौबारा उलंघन का मुंहतोड़ जवाब देंगे : रविश कुमार
Share:

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बसे हुए भारत के गांवों पर गोले बरसाने से जानमाल को हुए नुकसान की वजह से भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा विरोध किया है. इस बारे में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रविश कुमार से पूछे जाने पर उनका कहना था कि पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी गई है. भारत इन हमलों के बदले में मुंहतोड़ जवाब देगा। प्रवक्ता ने कहा है कि हम इसका कड़ा विरोध करेंगे.

गौरतलब है कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने आरएस पुरा, अर्निया और रामगढ़ सेक्टरों में सीजफायर तोड़ कर भारतीय इलाकों में बिना वजह गोले और गोलियां बरसाई. इस वजह से दो ग्रामीण महिला मारी गई थी. सीमा सुरक्षा बल के दो जवान भी घायल हुए. इन पाकिस्तानी रेंजर्स ने 40 सीमा चौकियों को निशाना बनाया था.

इन रिपोर्ट पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए रविश कुमार ने कहा है कि पाकिस्तान ने बेवजह गोलीबारी कर भारत के नागिरकों को मारा है और इसका हर्जाना पाकिस्तान को भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी गोलीबारी इसलिए करते है क्योंकि भारतीय सीमा में उन्हें आतंकवादियों को घुसाना होता है. मुम्बई हमले 26/11 के आतंकवादी हमलों का प्रमुख हाफिज सईद के खिलाफ किसी तरह का कोई आरोप नहीं होने का दावा करने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को लेकर रविश कुमार ने कहा कि पाकिस्तान को अपने वादे निभाने होंगे. उसे फालतू के बहाने नहीं करना चाहिए.

नकली पासपोर्ट बनाने वाला पाकिस्तानी शख्स चढ़ा बैंकाक पुलिस के हत्थे

सुप्रीम कोर्ट विवाद : इंसाफ करने वालों को इंसाफ की दरकार

ISI के कहने पर किया गया था जाधव का अपहरण : कदीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -