नकली पासपोर्ट बनाने वाला पाकिस्तानी शख्स चढ़ा बैंकाक पुलिस के हत्थे
नकली पासपोर्ट बनाने वाला पाकिस्तानी शख्स चढ़ा बैंकाक पुलिस के हत्थे
Share:

बैंकाक : पाकिस्तान के एक शख्स को थाईलैंड में फर्जी पासपोर्ट बनाने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया. शख्स का नाम मोहम्मद इकबाल बताया जा रहा है और उसकी उम्र 52 वर्ष है. इकबाल पर आरोप है कि वह फर्जी पासपोर्ट और नकली दस्तावेज तैयार कर IS (इस्लामिक स्टेट) को बेचता था. इस शक के आधार पर उसे हिरासत में लिया गया है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि, इकबाल नाम के इस शख्स को 14 जनवरी को बैंकाक के एक उपनगरीय इलाके से पकड़ा गया है. वहीँ पकड़े गए आरोपी के पास से सिंगापुर और भारत के जाली पासपोर्ट बरामद हुए हैं इसके अलावा फ़्रांस, इटली और स्पेन के जाली वीजा बनाने की सामग्री बरामद हुई है.

वहीँ पुलिस ने जानकारी में कहा कि इकबाल के बारे में जानकारी मिली थी जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उसे पकड़ लिया. वहीँ बताया जा रहा है कि इकवाल बैंकाक में लम्बे अरसे से रह रहा है और फर्जी पासपोर्ट बनाने का काम कर रहा है. आव्रजन ब्यूरो के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल सुत्तिपोंग वोंगपिट ने यह जानकारी बैंकाक में संवाददताओं को दी. उन्होंने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है इसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

ISI के कहने पर किया गया था जाधव का अपहरण : कदीर

पाकिस्तान ने भारतीय सीमा पर की फायरिंग,एक महिला और बच्ची की हुई मौत

पाकिस्तान : पोलियो की दवा पिलाने पर चरमपंथियों ने माँ - बेटी को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -