'पद्मावती' को लेकर पहलाज निहलानी का बड़ा बयान
'पद्मावती' को लेकर पहलाज निहलानी का बड़ा बयान
Share:

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी इन दिनों चर्चा में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में पहलाज निहलानी ने फिल्म पद्मावती के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि, "संजय लीला भंसाली के प्रति मैं पूर्ण संवेदना व्यक्त करता हूं और फिल्म उद्योग के प्रति मैं चिंतित हूं, क्योंकि यह सिर्फ पद्मावती का मामला नहीं है.

कोई भी फिल्म विभिन्न पार्टियों, राजनेताओं और राजनीति के इस जाल में फंस सकती है. इसलिए मैं समझता हूं कि यह एक बुरी चीज है, और पूरे उद्योग को एकजुट होना चाहिए और फैसला करना चाहिए. आज यह पद्मावती है, कल कोई भी फिल्म इस तरह की समस्या में पड़ सकती है. इसलिए हमें राजनीति का शिकार नहीं होना चाहिए."

इसके अलावा पहलाज निहलानी अपने और सीबीएफसी के नए अध्यक्ष प्रसून जोशी के बीच होने वाली तुलना पर भी खुलकर बोले उन्होंने कहा कि, "मैं यहां तुलना करने के लिए नहीं हूं, मैंने अच्छा काम किया, मैं यह जानता हूं. वह क्या करेंगे, यह आप सभी देखेंगे. मैंने अच्छा काम किया और मीडिया ने उसको सराहा, इसके लिए मैं उनका आभारी हूं. बता दे कि, पहलाज निहलानी को सेंसर बोर्ड के प्रमुख के पद से हटा दिया गया है, उनकी जगह प्रसून जोशी को दी गई है.

ये भी पढ़े

2 दिन बाद एक दूजे के हो जाएंगे विराट-अनुष्का

नोयस से प्रशंसा मिलना सम्मान की बात है- अनुपम खेर

नहीं रहे रॉक स्टार जॉनी हैलीडे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -