पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया तीन बदमाशों को गिरफ्तार, दो फरार
पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया तीन बदमाशों को गिरफ्तार, दो फरार
Share:

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को घायल कर गिरफ्तार कर लिया और साथ ही उसके दो अन्य साथियों को भी धर दबोचा. बुधवार दोपहर लोनी कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों से हुई फायरिंग के बाद इनकी गिरफ्तारी की गई और साथ ही इनके पास से हथियार और बारूद जब्त किया. हालांकि इन बदमशों के दो साथी भागने में कामयाब हो गए. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया, "बुधवार दोपहर डेढ़ बजे मुखबिर की सूचना पर चेकिंग कर रही पुलिस ने लोनी कोतवाली क्षेत्र के चिरोड़ी खरखड़ी मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों को रोकना चाहा, लेकिन बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे. इस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. पुलिस की गोली से बदमाश छोटे घायल हो गया, जिसे पकड़ते हुए पुलिस ने उसके दो साथी सलमान और रियाज को भी गिरफ्तार कर लिया."

पुलिस ने कहा कि “मुठभेड़ के दौरान मौका देखकर दो बदमाश गोलू और सोनू फरार हो गए, जिनकी तलाश जारी है.” पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर फैक्ट्रीमेड, 2 जीवित व 2 खोखा कारतूस, दो तमंचे 315 बोर, 4 जीवित व 4 खोखा कारतूस और एक मोटरसाइकिल जब्त की.  

पिछले साल की तुलना में न्यूयॉर्क में अपराधों में कमी

रेलवे ई-टिकट बुकिंग रैकेट में शामिल सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार

सुबह देर से उठने पर पति ने दिया तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -