रेलवे ई-टिकट बुकिंग रैकेट में शामिल सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार
रेलवे ई-टिकट बुकिंग रैकेट में शामिल सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार
Share:

तत्काल टिकट बुकिंग प्रणाली में छेड़छाड़ कर रेलवे टिकट बुक करने के लिए सॉफ्टवेयर विकसित करने और बेचने के आरोप में सीबीआई ने, जांच एजेंसी के साथ काम कर रहे एक सहायक प्रोग्रामर और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

एक अधिकारी ने बुधवार जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार रात दिल्ली में सीबीआई ने अपने 35 वर्षीय कर्मचारी अजय गर्ग को पकड़ा, जो अनिल कुमार गुप्ता नाम के शख्स की मदद से इस रैकेट को चला रहा था.  बुधवार को साकेत की एक विशेष अदालत में गर्ग को पेश किया गया, जहां से उसे पांच दिनों की सीबीआई हिरासत में भेजा गया है.

सीबीआई के प्रवक्ता अभिषेक दयाल ने कहा कि “गुप्ता को उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले स्थित उसके घर से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया और उसे ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया गया.”

उन्होने बताया कि, “रात भर चले ऑपरेशन के दौरान सीबीआई ने दिल्ली, मुंबई और जौनपुर में 14 स्थानों पर छापेमारी की. जहां से 89.42 लाख रुपये की नकदी, 61.29 लाख रुपये के सोने के गहने जिसमें एक किलो की दो सोने की छड़ें, 15 लैपटॉप, 15 हार्ड डिस्क, 52 मोबाइल फोन, 24 सिम कार्ड, 10 नोटबुक, छह राउटर, चार डोंगल और 19 पेन ड्राइव के साथ-साथ अभियुक्तों के परिसर और अन्य लोगों के परिसर से कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है.”

खुलेआम बिक रही अवैध शराब, सोता रहा आबकारी विभाग

असली किन्नरों ने किन्नर बने युवक को पकड़ा

शौचालय इस्तेमाल करते हुए छात्रों के फोटो मांगे, तबादला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -