प्रधानमंत्री का राजस्थान दौरा कल, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
प्रधानमंत्री का राजस्थान दौरा कल, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
Share:

बाड़मेर : 16 जनवरी यानि मंगलवार के दिन प्रधानमंत्री राजस्थान के दौरे पर जायेगे जहाँ वे पचपदरा क्षेत्र की रिफाइनरी का उद्घाटन करेंगे. मोदी के इस दौरे को सफल बनाने के लिए बीजेपी की कार्यकर्त्ता काफी मेहनत कर रहे हैं और उनका लक्ष्य प्रदेशभर से तकरीबन 3 लाख लोगों को एकत्र करने का है. इस कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी मंत्रियों और जिलाध्यक्षों को जिम्मेदारी सौंपीं गयी हैं.

लोगों को एकत्र करने के लिए बीजेपी विधायक गावों और शहरों का दौरा कर लोगों को रिफाइनरी से होने वाले फायदों को बताने के साथ-साथ उन्हें पीले चावल देकर जनसभा में पधारने के लिए न्योता भी दे रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्त्ता अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं ताकि मोदी की जनसभा में जनसैलाब उमड़ सके.

वहीँ सार्वजानिक निर्माण मंत्री यूनुस खान लोगों को इस सभा में एकत्र करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं और उन्होंने तो इसके लिए अपना डेरा यही डाल लिया है. वहीँ राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी ने भी प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लिया. वसुंधरा राजे ने रिफाइनरी क्षेत्र का भी जायजा लिया. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर व्यापक सुरक्षा के इंतेजामात भी किये गए हैं. इसके लिए पश्चिमी इलाके की सीमा को पूरी तरह से सील कर दिया गया है और पाकिस्तान से सटे बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी गई है.

प्रधानमंत्री बेंजामिन की कामना मैत्री संबंध प्रगाढ़ हो

जवानों के जज्बे को राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री ने किया सलाम

देश में मकर संक्रांति की धूम, महामहिम कोविंद और पीएम मोदी ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -