नए साल में पुलिस अधिकारियो को प्रमोशन का तोहफा
नए साल में पुलिस अधिकारियो को प्रमोशन का तोहफा
Share:

जयपुर : राजस्थान सरकार पुलिस कर्मियों के लिए नए साल की सौगात के रूप में प्रमोशन दे रही है. खबरों की माने तो सरकार ने प्रदेश में नए साल पर 26 पुलिस अधिकारियों को प्रमोशन का तोहफा दिया है. राजस्थान पुलिस महकमे में 26 अधिकारियों को प्रमोशन दिया जाएगा. गृहविभाग ने इसके लिए मंजूरी मिल गई है.

गौरतलब है कि इससे पूर्व राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने लोगों को नव वर्ष - 2018 पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. राज्यपाल ने अपने सन्देश में कहा है ‘‘ नये वर्ष में हमें नये सिरे से मंथन करना होगा. नवीन आशा व दृढ़ विश्वास के साथ भावी चुनौतियों के लिए स्वयं को सक्षम बनाना होगा. उज्ज्वल, शांतिपूर्ण, समृद्व और सुखमय नव वर्ष के लिए सभी को हार्दिक शुभकामनाएं.‘‘ इसके कुछ समय बाद ही ये एलान भी सामने आया है.

पीएचक्यू की ओर से जल्द लिस्ट जारी की जाएगी. जानकारी के मुताबिक 26 में से तीन डीआईजी को आईजी, तीन आईजी से एडीजी के पद पर प्रमोट किया जाएगा. साथ ही 20 अधिकारी एसपी डीआईजी के पद पर प्रमोट होंगे. नए साल में पुलिसकर्मियों को राज्य शासन की और से दिया जाने वाला ये प्रमोशन, अधिकारियो के लिए नववर्ष के तोहफे के सामान ही है.  

भवानी शंकर शर्मा के निधन पर राजनितिक गलियारों में शोक

स्वाइन फ्लू ग्रस्त छात्र को परीक्षा देने से रोका

लोगों के जीवन से खिलवाड़ करने वाले व्यापार को जारी रखने से फायदा क्या- आयोग

वैसाखी पर्व पर पाकिस्तान जाने के लिए रजिस्ट्रेशन 10 जनवरी तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -