अश्विन और जडेजा की गेंदबाजी को लेकर रहाणे ने दिया बड़ा बयान
अश्विन और जडेजा की गेंदबाजी को लेकर रहाणे ने दिया बड़ा बयान
Share:

घरेलू सरजमीं पर एक लम्बे सत्र के दौरान लाजवाब प्रदर्शन करने के बाद टीम इंडिया को अब विदेशी धरती पर खेलने उतरेगी. दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहुंची भारतीय टीम को यहाँ पर टेस्ट सीरीज से लेकर वनडे एयर टी-20 सीरीज भी खेलनी है. विराट कोहली के अगुवाई वाली टीम इंडिया अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज, छह मैचों की वनडे और 3 मैच की टी-20 सीरीज खेलनी है.

दक्षिण अफ्रीका पहुंची भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने टेस्ट के दो बेहतरीन स्पिनर्स आर. अश्विन और रवींद्र जडेजा के बारे में बड़ा बयान दिया है. रहाणे को उम्मीद है कि इस सीरीज के दौरान भारतीय टीम के सीनियर स्पिनर आर.अश्विन और रवींद्र जडेजा विदेशिन पिचों के अनुरूप अपनी शैली में बदलाव करने में सफल होंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान रहाणे ने कहा कि, 'मेरा मानना है कि अश्विन और जडेजा दोनों सिर्फ भारत में नहीं बल्कि विदेश में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. भारत में एक खास अंदाज में गेंदबाजी करनी होती है और अगर मोईन अली, नाथन लियोन जैसे स्पिनर्स को देखें जो अगर इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया में गेंदबाजी कर रहे हैं तो उन्हें अलग शैली में गेंदबाजी करनी होती है.' उन्होंने कहा कि, 'अश्विन व जडेजा दोनों अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और मुझे भरोसा है कि वे विदेश में भी अच्छा खेल सकते हैं.'

 

अफ्रीका में बुमराह करेगा चौकाने वाला प्रदर्शन- आशीष नेहरा

खुद के टीम में ना चुने जाने से भड़के मलिंगा

गुरबानी ने रचा इतिहास, रणजी फाइनल में दूसरी बार हुआ यह कारनामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -