राहुल ने अनुशासित मजबूत संगठन की अपील की
राहुल ने अनुशासित मजबूत संगठन की अपील की
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में कांग्रेस कार्य समिति की बैठक को पहली बार सम्बोधित करते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि गुजरात के नतीजों से पार्टी को ऊर्जा मिली है . इसके अलावा उन्होंने पार्टी में संगठन की मजबूती के लिए काम करने का आह्वान किया.

उल्लेखनीय है कि कल शुक्रवार को कांग्रेस कार्यसमिति की पहली बैठक में राहुल गांधी ने कहा गुजरात के नतीजों से पार्टी को नई ऊर्जा मिली है.राज्यों के विधानसभा और 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर संगठन की मजबूती के लिए काम करने का आह्वान करते हुए उन्होंने संगठन को मजबूत बनाने, अनुशासन बनाकर रखने, बूथ स्तर पर प्रबंधन और आक्रामक रणनीति पर विशेष ध्यान देने को कहा.

बता दें कि कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राहुल गांधी ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा कि भाजपा की बुनियाद झूठ पर टिकी हुई है. चाहे वह टूजी का मामला हो, गुजरात मॉडल हो, लोगों के खाते में 15 लाख रुपये डालने की बात हो. अब सब सच्चाई सामने आ रही है. उन्होंने नोटबंदी -जीएसटी की नीति की भी आलोचना की. इस बैठक में पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे सहित अन्य नेता भी मौजूद थे. 

यह भी देखें 

राहुल की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यसमिति की पहली बैठक आज

2017 में आए सियासी फैसले तय करेंगे राजनीति की दशा और दिशा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -