राजनीति में प्रवेश करेंगे रजनीकांत
राजनीति में प्रवेश करेंगे रजनीकांत
Share:

राजनीति में प्रवेश को लेकर लम्बे समय से चल रही ऊहापोह की स्थिति को खत्म करते हुए आखिकार सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में प्रवेश करने की घोषणा कर ही दी.रजनीकांत ने कहा कि वे तमिलनाडु के आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के साथ चुनाव लड़ेंगे और सभी 234 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे.

सुपर स्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने का खुलासा करते हुए कहा कि लोकतंत्र आज खतरे का सामना कर रहा है. मुझे बुरा लगता है कि तमिलनाडु की राजनीति के कारण देश में राज्य का मजाक बनाया जाता है. इसलिए मैंने राजनीति में प्रवेश करने का फैसला लिया है. वह अपना कर्तव्य निभाना चाहते हैं. वह कायर नहीं है और वह पीछे नहीं हटेंगे.

बता दें कि रजनीकांत के राजनीति में आने की घोषणा पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने तंज कसते हुए कहा कि वह राजनीति में आ रहे हैं.लेकिन उनके पास कोई जानकारी या दस्तावेज नहीं हैं. वह अनपढ़ हैं. यह केवल मीडिया द्वारा हाइप किया गया है, तमिलनाडु के लोग समझदार हैं.

तमिलनाडु में रजनीकांत के राजनीति  में प्रवेश करने के बाद  यहां की राजनीति में एक जबरदस्त बदलाव देखने को मिलेगा . रजनीकांत के प्रशंसकों की संख्या को देखते हुए  फ़िलहाल मौजूद एआईडीएमके और  अन्ना  द्रमुक के  राजनीतिक भविष्य पर जरूर असर पड़ेगा. 

यह भी देखें

मतदाताओं को घूस देने के आरोप में 4 दिनाकरन समर्थक गिरफ्तार

हार के बाद अन्नाद्रमुक ने हटाये नौ अधिकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -