दूसरे चरण के लिए आज ताबड़तोब रैलियाँ
दूसरे चरण के लिए आज ताबड़तोब रैलियाँ
Share:

कुल 68% मतदान के साथ गुजरात में पहले चरण के शांतिपूर्ण चुनाव हो गए. अब बारी है, 14 दिसम्बर को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव की. आज 10 दिसम्बर से ही सभी पार्टियों के दिग्गज एक बार फिर कमर कस कर तैयार है. पुरे गुजरात में रविवार के दिन बड़ी -बड़ी रैलिया और चुनावी सभाएं होगी. नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी तो रैलियां करेंगे ही, इनके अलावा बीजेपी की तरफ से केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी समेत दोनों दलों के दिग्गज नेता जनता से सीधा संवाद करेंगे. मोदी रविवार को पालनपुर, साणंद, पंचमहल के कलोल तथा वड़ोदरा में चुनावी रैलियां करेंगे. पीएम मोदी ने शनिवार को भी कई स्थानों पर रैलियों को संबोधित किया था.

वही राहुल गाँधी चुनावी प्रचार की शुरूआत खेड़ा जिले के डाकोर के रणछोड़ मंदिर में दर्शन के बाद शुरू करेंगे. राहुल मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद वे वहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. अरावली, बनासकांठा और गांधी नगर में भी प्रचार के लिए जाएंगे. इस तरह एक दिन में वह चार रैलियां करेंगे. राहुल के अलावा कांग्रेस के अन्य बड़े नेता भी गुजरात में लगातार प्रचार कर रहे हैं.

कई स्टार प्रचारकों के साथ दोनों प्रमुख पार्टियाँ रण में एक बार फिर कूद पड़ी हैऔर मतदाताओं को रिझाने की पुरजोर कोशिश करेंगे.

यहाँ क्लिक करे 

प्रथम चरण में कुल 68% मतदान - चुनाव आयोग

गुजरात चुनाव : मतदान से जुड़ी लाइव खबर

कांग्रेस ने जारी की बेतुके बयानों वाले भाजपा नेताओं की लिस्ट

विकास जातिवाद और संप्रदायवाद से तय होगी चुनावी जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -