'हिचकी' के साथ रानी ने अहमदाबाद में की पतंगबाजी
'हिचकी' के साथ रानी ने अहमदाबाद में की पतंगबाजी
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय और सहज मुस्कान के जरिये बॉलीवुड में ख़ास जगह बनाने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी बड़े लम्बे समय के बाद फिल्म 'हिचकी' के जरिये बड़े परदे पर वापसी कर रही है. इन दिनों रानी फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटी हुई है. जिसके चलते वह गुजरात के अहमदाबाद शहर में पहुंचीं जहां पर उन्होंने जमकर पतंगबाज़ी की और फिल्म का जमकर प्रचार-प्रसार भी किया.

रानी ने साबरमती रीवर फ्रंट के पास जाकर पतंग उड़ाई. गुजरात के पतंग का ये अंतर्राष्ट्रीय महोत्सव 11 जनवरी से शुरु हो चुका है. इसकी शुरुआत साबरमती नदी के किनारे की गई है. ये पतंग महोत्सव पांच दिनों तक चलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, रानी इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही है जिसको नर्वस सिस्टम में प्रॉब्लम होने के चलते वो हकलाती है. लेकिन हकलाने के बावजूद वह स्कूल के बच्चों को पढ़ाती हैं, रानी मुखर्जी ने इस फिल्म में एक टीचर का रोल अदा किया है.

बता दे कि, रानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, हकलाने वाली लड़की का ये किरदार उनकी रियल लाइफ़ से जुड़ा है. यह फिल्म यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है और इसके निर्माता मनीष शर्मा है. फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी. बेटी आदिरा के जन्म के बाद रानी की ये पहली फिल्म है.

ये भी पढ़े

बाप का घर छोड़ने पर मजबूर हुए वरुण

ज़िन्दगी के कठिन समय में माँ ने दिया साथ : दीपिका

ज़रीन खान के लिए आगे आये सलमान, मांगी इस तरह मदद की गुहार

बेसब्री से 'जीरो' के इंतज़ार में बैठे हैं दर्शक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -