ज़रीन खान के लिए आगे आये सलमान, मांगी इस तरह मदद की गुहार
ज़रीन खान के लिए आगे आये सलमान, मांगी इस तरह मदद की गुहार
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने एक्ट्रैस जरीन खान को उनकी लेटेस्ट रिलीज़ फिल्म 1921 के लिए शुभकामनाएं दी. सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया से ट्वीट करते हुए लिखा कि, "जरीन खान, 1921 के लिए शुभकामनाएं. आप खूबसूरत दिख रही हैं लेकिन ट्रेलर बेहद डरावना है." सलमान ने अपने ट्विटर फॉलोअर से भी रिक्वेस्ट की है कि वह भी इस फिल्म को देखने जाएँ.

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि हाल ही में हुई रिलीज़ ज़रीन की फिल्म 1921 एक सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म है, जिसमें ज़रीन के साथ टीवी अभिनेता करण कुंद्रा लीड एक्टर के तौर अपना बॉलीवुड डेब्यू देते नज़र आएंगे. इससे पहले करण को अर्जुन कपूर की मूवी 'मुबारकां' में देखा गया था. इस फिल्म को लेकर मीडिया से बातचीत के दौरान ज़रीन ने इस बात को कुबूला था कि रियल लाइफ में उन्हें खुद भूतों और अँधेरे से डर लगता है. सलमान ने ज़रीन को इस फिल्म के लिए ढेर सारी बधाई दी है, और दर्शकों से इस फ़िल्म को देखने का आग्रह किया है. 

ज़रीन ने कहा था कि, उन्हें भूतों से डर लगता है और वह उनसे बचने के लिए कुछ टोटके भी अपनाती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ज़रीन खान ने सलमान खान के साथ 2010 में फिल्म वीर से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राहुल ने न्याय व्यवस्था पर भरोसा जताया

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को होना चाहिए टैक्स फ्री : काजोल

हथियारों से लैस बदमाश घुसे सलमान की शूटिंग लोकेशन पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -