खुद को बदनसीब मानती है रोजलीन खान
खुद को बदनसीब मानती है रोजलीन खान
Share:

अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री रोजलीन खान इन दिनों एक बार फिर जमकर चर्चा में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, रोजलीन राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सविता भाभी' और निर्माता नीरज वोरा की 'ऑनलाइन भाभी' करने वाली थीं, लेकिन किन्ही कारणों से दोनों फिल्में ही नहीं बन पाईं.

बता दें कि, रोजलीन पहले भी कुछ शॉर्ट फिल्म्स और वेब सीरीज में नजर आ चुकी है. हालांकि उनका कहना है कि, वो खुद को बदनसीब भी मानती हैं क्योंकि उनकी दो फिल्में बन नहीं पाईं. वो कहती हैं कि मुझे भाभी कह कर कोई ना बुलाए, आखिर क्या है ये भाभी का माजरा.

हाल ही में हुए इंटरव्यू में रोजलीन खान ने अपने बयान में कहा कि, "हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मेरा लक अच्छा नहीं रहा है. मुझे राम गोपाल वर्मा सविता भाभी से बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. नीरज वोरा भी मुझे कॉमेडी फिल्म ऑनलाइन भाभी में कास्ट करना चाहते थे, लेकिन उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ और वो कोमा में चले गए. इसके अलावा रोजलीन का कहना है कि अब मुझे कोई भाभी ना कहे. बता दें कि, फिल्म निर्माता नीरज वोरा का बीते दिनों निधन हो गया. नीरज ने अपने करियर में ने 'रंगीला', 'मन', 'हेल्लो ब्रदर', 'धड़कन', 'खट्टा मीठा', 'वेलकम बैक' जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया था.

ये भी पढ़े

में भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती- एमी जैक्‍सन

तो इस वजह से बेहद खुश है मिस्टर परफेक्शनिस्ट

अमित जी एक बहुत ही स्नेहप्रिय व्यक्ति है : आलिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -