तो इस वजह से बेहद खुश है मिस्टर परफेक्शनिस्ट
तो इस वजह से बेहद खुश है मिस्टर परफेक्शनिस्ट
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' की शूटिंग में व्यस्त है. इसी बीच खबर आई है कि, आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को अनूठे कंटेंट और दिलचस्प कहानी के लिए काफी सरहा गया है. वही आमिर खान का कहना है कि, 'सीक्रेट सुपरस्टार' में काम करके वह बहुत खुश हैं.

ख़ास बात यह है कि, फिल्म में आमिर खान ने संगीतकार शक्ति कुमार की भूमिका के जरिये लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया. खबरों की माने तो 'सीक्रेट सुपरस्टार 2017 की हिट फिल्मों में से एक रही है. इसके अलावा आमिर खान ने फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर कहा, "सीक्रेट सुपरस्टार को मिल रही आपार प्रशंसा के कारण यह वर्ष वाकई में काफी स्पेशल रहा. यह काफी संतोषजनक था, और जिस तरह की यह फिल्म है उस हिसाब से इसका व्यवसाय बहुत अच्छा रहा. भले ही मेरी भूमिका छोटी थी, लेकिन मैंने पूरी तरह से इसका आनंद लिया निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ काम कर के मैं खुश हूँ.

फ़िलहाल आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' की शूटिंग कर रहे है. बता दें कि, इस फिल्म में आमिर के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है. खबरो के अनुसार बताया जा रहा है कि, अमिताभ बच्चन ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है.

ये भी पढ़े

अमित जी एक बहुत ही स्नेहप्रिय व्यक्ति है : आलिया

राधिका आप्टे के पहले पीरियड्स पर माँ ने रखी थी पार्टी

'सोनू के टीटू की स्वीटी' में जगत बाबुजी अलोक नाथ का नॉटी साइड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -