धोनी के बचाव में बोले रोहित शर्मा
धोनी के बचाव में बोले रोहित शर्मा
Share:

भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों जमकर छाये हुए है. बता दे कि, उन्होंने मंगलवार को सीमित ओवरों की टीम में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बचाव किया है. ख़ास बात तो यह है कि, धोनी ने भी रोहित की कप्तानी में श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में विकेट के पीछे और आगे दोनों जगह बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने सभी आलोचकों का मुंह बंद कर दिया था.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रोहित ने कहा कि, “इस तरह का सवाल उठा, इस बात से मैं हैरान हूं. अगर आप उनका हालिया प्रदर्शन देखते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि इस तरह की बातें उठनी चाहिए. वह 2019 विश्व कप टीम का हिस्सा होंगे या नहीं यह अलग बात है, लेकिन उनकी हालिया फॉर्म शानदार है.”

उन्होंने कहा कि, “यह काफी दूर है, अभी जो रहा है हमें उस पर ध्यान देने की जरूरत है. वह नंबर-6 पर बल्लेबाजी करते हैं और ज्यादा गेंदें नहीं खेल पाते हैं. रोहित ने कहा कि, "हमारा पूरा ध्यान वर्तमान पर है न कि अगले वर्ल्ड कप पर, धोनी छठे क्रम पर बल्लेबाजी करते हैं जब उनके पास खेलने के लिए ज्यादा गेंदें नहीं होती." रोहित ने मैच के बाद कहा था, 'एमएस धोनी क्लास प्लेयर हैं, नंबर-4 पर बेहतरीन प्रदर्शन. उन्होंने हमारे लिए कई मैच जीते हैं, हमारे लिए नंबर-4 पर वो आदर्श खिलाड़ी हैं."

ये भी पढ़े

2017: इस साल बने क्रिकेट जगत में ये 4 'अटूट रिकॉर्ड'

वनडे और टी-20 में विराट से बेहतर रोहित

ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में सभी भारत से मैच खेलना चाहते हैं : नजम सेठी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -