जल्द देख सकेंगे Samsung Galaxy Note 8 का सस्ता वर्जन
जल्द देख सकेंगे Samsung Galaxy Note 8 का सस्ता वर्जन
Share:

दक्षिण कोरयाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एस8 को लांच किया है. इसकी कींमत पर ध्यान दे तो इसे 75,350 रूपये में पेश किया जा रहा है. ताजा खबर सुनने में आई है कंपनी अपने आने वाले कुछ समय में सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 का सस्ता वर्जन भी मार्केट में पेश कर सकती है. लेकिन सैमसंग के द्वारा आधिकारिक तौर पर ऐसी कोई बात नहीं कही है. 

रिपोर्ट की माने तो चीन की टेलिकॉम रेगुलेटरी एजेंसी TENAA ने बताया कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन का 4जीबी वर्जन लाया जा सकता है. 6 जीबी की तुलना में 4जीबी वाले स्मार्टफोन में स्पेक्स भी कुछ नीचे आ सकते है. लेकिन यह बात तो साफ है कि अगर ऐसा हुआ तो कीमत में कमी जरूर आएगी.

सैमसंग गैलेक्सी नोट के 4 जीबी रेम वाले वर्जन को लांच कर सकता है. कहा यह भी जा रहा है कि सस्ते वर्जन को चीन में पेश किया जा सकता है. चीन के अलावा अन्य बाज़ारो में पेश किया जायेगा या नहीं इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इन खूबियों के चलते Lamborghini अल्फ़ा वन स्मार्टफोन की कीमत 1.57 लाख

हजारों नहीं लाखों का है यह स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत !

Facebook पर ऐसे करें 360 डिग्री व्यू फोटो फीचर का इस्तेमाल

टेक्नोलॉजी का नायाब नमूना है यह रोबोट "वर्सियस"

आपका दिल जीत लेगा 'फेसबुक' का यह नया फीचर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -