शबाना ने जावेद को कहा-
शबाना ने जावेद को कहा- "आप में अब्बा कैफी आजमी वाली बात नहीं"
Share:

दिग्गज शायर और गीतकार जावेद अख्तर इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. हाल ही में उन्होंने कुछ इश्क किया, कुछ काम किया सत्र में कहा कि "पति-पत्नी के बीच सारे झागड़े की जड़ पति की वह सोच है जिसमें वह अपने आप को सारी कायनात ब्रह्मांड का सितारा समझा लेता है. सारे लोग उसके आस-पास बाकी ग्रहों की तरह चक्कर लगा रहे होते हैं. पत्नी भी उसके लिए एक ग्रह है जो उसकी देखभाल करने के लिए उसके आस-पास चक्कर लगा रही है."

आगे उन्होंने कहा कि, "यदि पति यह समझे कि उसकी पत्नी का भी जीने का हक है, उसकी कोई इच्छा है तो कोई फसाद ही नहीं. एक-दूसरे का सम्मान करना और ख्याल रखना अपनी जगह है लेकिन जीने का हक वह बुनियादी सवाल है जो ना आप एक-दूसरे से नहीं छीन सकते."

इसके अलावा जावेद अख्तर की पत्नी फिल्म अभिनेत्री शबाना आज़मी ने कहा कि, "आप मशहूर शायर हैं लेकिन आप में अब्बा कैफी आजमी वाली बात नहीं" इस बात पर अख्तर ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि वह अब्बा की इतनी बड़ी प्रशंसक हैं, रही बात तो हमें बुजुर्गों से मुकाबला नहीं करना चाहिए. क्योंकि हम जो भी कर रहे हैं उनके करने के बाद कर रहे हैं, और यदि हम उनसे कुछ अच्छा भी कर रहे हैं तो उनके किए को पढ़कर-समझाकर कर रहे हैं, फिर यदि हम भी वही कर रहे हैं तो नया क्या कर रहे हैं."

ये भी पढ़े

अक्षय कुमार ने पूरी की 'गोल्ड'

विरूष्का की शादी के हुए सारे इंतज़ाम

गोवा रिवर मैराथन का हिस्सा बनी उर्वशी रौतेला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -