अक्षय कुमार ने पूरी की 'गोल्ड'
अक्षय कुमार ने पूरी की 'गोल्ड'
Share:

टीवी का सबसे लोक्रप्रिय शो 'नागिन' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों सातवे आसमान पर है, बता दे कि, वे बहुत ही जल्द बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ बड़े परदे पर नजर आने वाली है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, मौनी रॉय और अक्षय कुमार ने फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस ख़ास मौके पर अभिनेता अक्षय ने रविवार को एक विडियो शेयर किया है. जिसमे वे ख़ुशी से झूमते नजर आ रहे है. तस्वीर के साथ उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, "एक अच्छी शुरुआत से अंत भी अच्छा होता है. फिल्म गोल्ड की शूटिंग पूरी हुई, बेहतरीन टीम के साथ अविश्वसनीय यात्रा. फिल्म में आपसे मुलाकात होगी."

 

बता दे कि फिल्म 'गोल्ड' रीमा कागती द्वारा निर्देशित है और यह बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है. फिल्म में मौनी रॉय और अक्षय कुमार के अलावा अभिनेता अमित साध भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. खबरों की माने तो यह फिल्म वर्ष 1948 में लंदन में 14वें ओलिम्पिक खेलों में भारत के पहले ओलिम्पिक पदक जीतने के बारे में है. फिल्म 2018 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होने वाली है.

ये भी पढ़े

जब शाहरुख से फैन ने मांगा फोन नंबर

'झक्कास'... अनिल कपूर निभा सकते है 'बिग बी' के पिता का रोल

जिससे ख़ुशी मिले वही काम करना चाहिए- शाहरुख़ खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -