शाहरुख हमेशा चुनौती के लिए तैयार रहते हैं- आनंद एल. राय
शाहरुख हमेशा चुनौती के लिए तैयार रहते हैं- आनंद एल. राय
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार आनंद एल. राय अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, अभिनेता शाहरुख़ खान एक साहसी अभिनेता है जिसके चलते वह सुपरस्टार बन सके. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आनंद एल. राय ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे लगता है कि वह पहले दिन से काफी साहसिक अभिनेता हैं. वह हमेशा चुनौती लेने के लिए तैयार रहते हैं. यही वजह है कि मैं उनके साथ काम कर रहा हूं. एक निर्देशक के रूप में आपको उनके साथ काम करने और इस तरह के सुपरस्टार के बारे में जानने के लिए तैयार रहना चाहिए."

इसके अलावा आनंद एल. राय का कहना है कि, "मैं वाकई फिल्म निर्माण का आनंद लेता हूं, फिल्म निर्माण को लेकर मेरी केवल एक शर्त होती है- ऐसे लोगों के साथ फिल्म बनाइए, जिनके साथ विचार मेल खाते हों. मैं ऐसे लोगों के साथ काम का आनंद लेता हूं." बता दे कि, फिल्म 'जीरो' में अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ-साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी है. इससे पहले भी ये तीनों कलाकार फिल्म 'जब तक है जान' में एक साथ काम कर चुके है.

गौरतलब है कि, अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान एक बौने का किरदार प्ले कर रहे हैं. वही फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है. खास बात यह है कि, दर्शको ने इसे काफी पसंद भी किया है.

ये भी पढ़े

बिपाशा की ऐसी तसवीरें देख रह जायेंगे दंग

असल ज़िन्दगी में राजकुमारी हैं यह अभिनेत्री

अब बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माएंगी बंदगी कालरा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -