दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहिद कपूर
दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहिद कपूर
Share:

फिल्म 'पद्मावती' के बाद अभिनेता शाहिद कपूर अपनी आगामी फिल्म में जुट गए है. बता दे कि, इस फिल्म को टायलेट एक प्रेम कथा के मशहूर डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट करेंगे. ख़ास बात यह है कि, जब फिल्म के नाम की घोषणा हुई थी तभी अभिनेता शाहिद के नाम की घोषणा कर दी थी. लेकिन हीरोइन को लेकर कोई नाम सामने नहीं आया था लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस का नाम सामने आ गया है.

बता दे कि, यामी गौतम ने ट्विटर पर फिल्म के साथ जुड़ने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने लिखा कि- "क्रिआर्जा के साथ बत्ती गुल मीटर चालू की यात्रा करने को लेकर काफी खुश हूं. इसे लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं प्रेरणा, श्री, शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर." वही यामी का स्वागत करते हुए शाहिद ने लिखा- "तुम्हें फिल्म में साथ देखना अच्छा होगा."

फिलहाल श्रद्धा कपूर अपनी बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली फिल्म साहो और साइना नेहवाल की बायोपिक में बिजी हैं. खबरों की माने तो फिल्म में शाहिद यामी और श्रद्धा के साथ रोमांस करेंगे. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी, फिल्म 31 अगस्त 2018 को रिलीज होगी. गौरतलब है कि, शाहिद कपूर की फिल्म 'पद्मावती' विवादों में उलझी पड़ी हुई है.

ये भी पढ़े

श्रीदेवी की बनाई हुई पेंटिंग होगी नीलाम

शाहरुख ने 'जीरो' के प्रशंसकों का जताया आभार

ओम पुरी एक महान अभिनेता और महान इंसान थे- परेश रावल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -