श्रीदेवी की बनाई हुई पेंटिंग होगी नीलाम
श्रीदेवी की बनाई हुई पेंटिंग होगी नीलाम
Share:

बॉलीवुड की दिवा श्रीदेवी एक शानदार और खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बेहतरीन और खूबसूरत पेंटर भी है. यह उनकी हॉबी है और फेवरेट टाइमपास है लेकिन अब उनकी बनाई पेंटिंग्स की बाकायदा नीलामी भी होगी. बता दे कि, श्रीदेवी ने सोनम कपूर और माइकल जैक्सन जैसी हस्तियों की पेंटिंग बनाई है. खबरों की माने तो अगले महीने दुबई में चैरिटी ऑक्शन होगा जिसमें श्रीदेवी की पेंटिंग्स की शुरुआती कीमत 8 से 10 लाख के बीच होगी. ख़ास बात यह है कि, वंहा कैनवस पर माइकल जैक्सन का क्लासिक पोज होगा तो सोनम अपनी डेब्यू फिल्म 'सांवरिया' के पोज में दिखेंगी.

बता दे कि, श्रीदेवी ने सोनम की ये पेंटिंग 2007 में बनाई थी इस दौरान सोनम की फिल्म 'सांवरिया' रिलीज हुई थी. सूत्रों के मुताबिक बताया गया है कि, "श्रीदेवी कई वर्षों से पेंटिंग कर रही हैं, 2010 में इंटरनैशनल आर्ट हाउस ने उन्हें उनके काम की नीलामी के लिए अप्रोच किया था लेकिन श्रीदेवी इसके लिए तैयार नहीं हुईं. चूंकि दुबई में इवेंट नेक काम के लिए हो रहा है तो इसके लिए श्रीदेवी राजी हो गईं."

वही सूत्रों के अनुसार "सोनम की दुबई में काफी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में बोली लगाने वालों को उम्मीद है कि उनकी पेंटिंग ऊंचे दाम पर बिकेगी. वहीं, माइकल जैक्सन वाली पेंटिंग खुद श्रीदेवी की फेवरेट है इसकी बोली 8 लाख से शुरू होगी."

ये भी पढ़े

शाहरुख ने 'जीरो' के प्रशंसकों का जताया आभार

ओम पुरी एक महान अभिनेता और महान इंसान थे- परेश रावल

तो क्या नहीं करेंगे अक्षय गुलशन कुमार की बायोपिक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -