हमेशा के लिए एक दूजे हो गए शमीन और अतुल
हमेशा के लिए एक दूजे हो गए शमीन और अतुल
Share:

टीवी एक्ट्रेस शमीन मन्नान के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, अभिनेत्री शमीन मन्नान ने बीते हफ्ते 3 दिसंबर को होमटाउन डिब्रूगढ़ (असम) में ब्वॉयफ्रेंड अतुल कुमार से शादी कर ली है. बता दे कि, शमीन असमिया मुस्लिम फैमिली से बिलोंग करती हैं, जबकि अतुल हिंदू हैं.

खबरों की माने तो शमीन और अतुल पिछले 8 साल से रिलेशनशिप में थे. शमीन और अतुल की पहली मुलाकात तब हुई थी, जब दोनों बेंगलुरू में इंजीनियरिंग कर रहे थे. इस ख़ास मौके पर शमीन ने कहा कि, "अतुल से मेरा कमिटमेंट तब से है जब उन्होंने मुझे कॉलेज के फर्स्ट ईयर में प्रपोज किया था. हालांकि हमारी फैमिली भी इसी सोसायटी में रहती है, इसलिए शादी के लिए उनका तैयार होना जरूरी था." आगे उन्होंने कहा कि, "हमारी शादी डिफरेंट कल्चर, लैंग्वेज, ट्रेडिशन और रिलीजन के एक्सचेंज का बेहतरीन एग्जाम्पल है. तीन दिन के इवेंट में हल्दी, मेहंदी, संगीत, निकाह और रिसेप्शन हुआ."

बता दे कि, शमीन मन्नान ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में जी टीवी के शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से की थी. इस सीरियल में अभिनेत्री ने अदिति की भूमिका निभाई थी. इसके बाद उन्होंने 'मात-पिता के चरणों में स्वर्ग', संस्कार : धरोहर अपनों की, ये है आशिकी, प्यार तूने क्या किया और 'खिड़की' जैसी शोज में काम किया. सीरियल के अलावा शमीन ने 2016 में आई फिल्म 'लव शगुन' में भी काम किया है.

ये भी पढ़े

फिर 'देसी गर्ल' ने अपने नाम किया एक और अवॉर्ड

प्रियांक की बढ़ेंगी मुश्किलें, वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेंगी ये मोहतरमा

आमिर खान का 'पद्मावती' को लेकर बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -