जजों के समर्थन में शिव सेना भी उतरी
जजों के समर्थन में शिव सेना भी उतरी
Share:

प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले सुप्रीम कोर्ट के चार जजों के लिए समर्थन करने वालों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. अब इन जजों के समर्थन में शिवसेना भी उतर आई है. शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने न्यायपालिका से जुड़े मामले को उठाने के लिए चारों जजों की तारीफ़ करते हुए इस मामले को चौकानें वाला बताया.

शिव सेना प्रमुख ने आशंका जाहिर की, कि सुप्रीम कोर्ट के उन चार जजों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो सकती है.लेकिन इस बात पर विचार किया जाना जरुरी है कि आखिर उन्होंने यह कदम क्यों उठाया .लोकतंत्र के चारों स्तम्भों को खड़ा रहना है , यदि ये एक दूसरे पर गिरे, तो लोकतंत्र ढह जाएगा. यही नहीं ठाकरे ने शोहराबुद्दीन एनकाउंटर मामले की सुनवाई कर रहे तत्कालीन सीबीआई जज जस्टिस लोया की मौत के मामले में जांच की मांग की.

बता दें कि इसके पूर्व कांग्रेस ने भी जस्टिस लोया की मौत की शीर्ष स्तरीय जांच कराने की मांग की .कांग्रेस राहुल गांधी ने शुक्रवार शाम मीडिया से कहा था, कि सुप्रीम कोर्ट के जजों ने जो सवाल उठाए हैं, वो बेहद जरूरी हैं. इनको सुलझाया जाना चाहिए. जजों ने जस्टिस लोया की मौत का मामला उठाया है, जिसकी शीर्ष स्तरीय जांच होनी चाहिए.

यह भी देखें

मुंबई में शिवसैनिक की सरेराह हुई हत्या

महाराष्ट्र को बीजेपी मुक्त बनाने की तैयारी में जुटी तिकड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -