मुंबई में शिवसैनिक की सरेराह हुई हत्या
मुंबई में शिवसैनिक की सरेराह हुई हत्या
Share:

मुंबई : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में फिर से अपराधियों के होसले बुलंद होने लगे है इस बार अपराधियों ने मुंबई के शिवसेना के नेता की सरेराह चाक़ू मारकर हत्या कर दी है वो भी कांदीवली में. जिसके बाद से क्षेत्र में सनसनी मच गई है.वहीं पुलिस हत्यारों तलाश रही है.साथ ही हत्या की वजह का पता लगाने में जुट गई है.

पुलिस के अनुसार पूर्व कॉर्पोरेटर अशोक सांवत पर अपराधियों ने धारदार हथियारों से हमला किया है , जिससे उनकी मौत हो गई है. पुलिस ने हत्या के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बीती रात मुंबई के कांदिवली इलाके में शिवसेना के पूर्व कॉर्पोरेटर अशोक सावंत को कुछ बदमाशों ने निशाना बनाया.

बताया जा रहा है कि समता नगर से दो बार के कॉर्पोरेटर अशोक सावंत रविवार देर रात अपने दोस्त मिलकर घर लौट रहे थे. रात करीब 10.45 बजे जो वो अपने घर से महज 200 मीटर दूरी पर थे, तब अचानक वहां बाइक सवाल दो अज्ञात बदमाश आए और सावंत पर हमला कर दिया. हमलावारों ने धारदार हथियार से अशोक सावंत पर कई वार किए. जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गए.

हमले की खबर मिलते ही वहां हंगामा मच गया. जिसके बाद सावंत को करीबी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश कर फोरेंसिक जांच के लिए सैंपल इकट्ठा किए. साथ ही समता नगर पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी भी सर्च कर रही है.

वहीं, इस सनसनीखेज हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए शताब्दी अस्पताल भेजा जाया गया है, साथ ही पुलिस ने हमलावर को पकड़ने के लिए धड़पकड़ शरू कर दी है.

हजारीबाग की ओपन जेल में बागवानी करेंगे लालू

कर्नाटक के बेंगलूरु में लगी आग, 5 लोगों की मौत

अवैध शराब बेचते हुए आरोपी रंगे हाथों धराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -