शिव सेना गौवंश की रक्षा के लिए आगे आयी
शिव सेना गौवंश की रक्षा के लिए आगे आयी
Share:

जयपुर : भारत में गोवंश कि रक्षा के लिए शिव सेना राजस्थान के 33 जिलों में एक साथ आंदोलन की शुरुवात कर रही है. जिसमे राजस्थान को गौ-हत्या प्रतिबंधित राज्य घोषित करने की मांग को प्रमुखता से रखेगी. प्रदेश में गोहत्या पर संपूर्ण प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर सरकार से बात करने के साथ-साथ इस के खिलाफ सख्त कानून बनाने की मांग भी करने की बात कही गई.

शिवसेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश महावर ने शनिवार को प्रेस वार्ता के दौरान ये जानकारी दी. आगे उन्होंने कहा- गाय को हिन्दू धर्म में माता का स्थान दिया गया है. प्रदेश में गौ-हत्या के बढ़ते आकड़ो को देखते हुए ये कदम उठाना जरुरी था.

देश में हर जगह गौ-वंश को बचाने के लिए बातें हो रही है. समाज कल्याण से जुड़े लोग, सामाजिक संस्थाएं, धर्म गुरु सभी इसी कोशिश में लगे है. गांव-गांव और शहर-शहर गौ-शाला बनाई जा रही है. मगर जिस हिन्दू धर्म में गाय को माता का दर्जा दिया गया, सभी देवताओ का वास बताया गया, कृष्ण के उस भारत में गौ-वंश का इन हालात तक पहुंच जाना, इस विराट और महान देश के इतिहास पर एक अमिट प्रश्न है. अब, जब हालात बद से बदतर हो गए है, गौ-वंश को उसका गौरव फिर से लौटाने के लिए देशव्यापी कदम उठाने का वक़्त आ गया है.

यहाँ क्लिक करे 

उद्धव ठाकरे पर राणे ने किया हमला

शिव सेना ने फिर सरकार को घेरा

किसानों के लिए आयोजित सम्मेलन में किसानों से मारपीट

लोग चाहते हैं कि मैं राजनीतिक टिप्पणी करूं - वरुण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -