सिद्धारमैया ने कहा  बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल में हैं आतंकी
सिद्धारमैया ने कहा बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल में हैं आतंकी
Share:

बेंगलुरु : राजनीति में वाद - प्रतिवाद चलते रहते हैं , लेकिन ऐसा पहली बार हुआ जब किसी राज्य के सीएम ने किसी पूरी पार्टी और उससे जुड़े संगठनों को आतंकी बताया हो. जी हाँ कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल में आतंकी हैं.सीएम सिद्धारमैया के इसी बयान पर बवाल मच गया है.

बता दें कि अमित शाह ने कल कर्नाटक की रैली में सिद्धारमैया पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया था. इस पर सिद्धारमैया ने अमित शाह के उस बयान का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी, आरएसएस और बरजंग दल में भी आतंकी हैं. इन संगठनों का रास्ता आतंकियों जैसा है.यही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया, सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया, बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद् और दूसरे संगठन भी आतंकी गतिविधियों को फैलाने की कोशिश कर रहे हैं,इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे.

गौरतलब है कि सिद्धारमैया के इसी बयान के बाद अब उन पर हमले शुरू हो गए हैं.आरोप प्रत्यारोप का खेल कर्नाटक की राजनीति में लम्बे अर्से से चल रहा है.SDPI यानी सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया दक्षिण भारत में सक्रिय संगठन है.

यह भी देखें

अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार को हिन्दू विरोधी बताया

योगी और सिद्धारमैया में छिड़ गया है ट्विटर वार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -